Wed. Aug 21st, 2019

Chhattisgarh Update

Latest Chhattisgarh News Update Portal In Hindi

70 वर्षीय कांग्रेस विधायक पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप

1 min read

नई दिल्ली|लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर के बीच राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। दरसअल एक युवती ने राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि विधयक मीणा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे लंबे समय से उसे हवस का शिकार बना रहे हैं। मामले में महिला की श्किायत के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें जौहरी की उम्र 70 के करीब हैं, लेकिन वे अब भी खुद को युवा मानते हैं।

रैणी थाना के अधिकारी किशनलाल ने बताया कि इलाके की एक महिला ने 10 अप्रैल को राजगढ़ न्यायालय में राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ इस्तगासा दायर किया है। महिला ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी जौहरी लाल ने दो साल पहले काम के बहाने से अपने साथ ले गए और वहां उन्होंने रेप किया। वहीं, मामले में विधायक जौहरीलाल मीणा ने कहा है कि यह राजनीतिक षड्यंत्र है। मेरी छवि को खराब करने के लिए झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया है। मुझ पर लगाए आरोप झूठे और निराधार हैं।

कौन हैं जौहरी लाल मीणा

जौहरी लाल मीणा अलवर की राजगढ-लक्ष्मणगढ़ सीट से कांग्रेस के विधायक हैं। मीणा उस वक्त चर्चा पर आए थे, जब उन्होंने विधानसभा चुनाव में अलवर जिले में सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। जौहरी 1998 में भी कांग्रेस से विधायक चुने गए थे साथ ही उन्होंने मीडिया को बयान देते हुए कहा था कि उनके अलावा क्षेत्र से कोई भी कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ता है तो उसकी जमानत जब्त हो जाती है। जौहरी का कहना है कि उनकी उम्र 70 के करीब हैं, लेकिन वे अब भी खुद को युवा मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.